उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी नेता अमन शुक्ला पर घर कब्जाने का आरोप

By

Published : Dec 13, 2020, 1:08 AM IST

कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने बीजेपी नेता अमन शुक्ला और लेखपाल राम खिलावन भारती पर घर कब्जाने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता, लेखपाल के साथ चौकी इंचार्ज हिमांशु चौधरी जबरन उसके मकान पर कब्जा करने आए थे. इस मामले में पीड़ित ने एसपी साउथ से न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़ित परिवार.
पीड़ित परिवार.

कानपुर:नौबस्ता थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने बीजेपी नेता अमन शुक्ला और लेखपाल राम खिलावन भारती पर घर कब्जाने का आरोप लगाया है. इस मामले में पीड़ित ने एसपी साउथ से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता, लेखपाल के साथ चौकी इंचार्ज हिमांशु चौधरी जबरन उसके 200 गज मकान पर कब्जा करने के लिए आए थे. इस दौरान वे अपने साथ 60-70 लोगों को लेकर आए थे. पीड़ित ने बताया कि समाधान दिवस पर वे शिकायत पत्र लेकर नौबस्ता थाने पहुंचे, लेकिन उनका शिकायत पत्र वापस कर दिया गया.

जानकारी देते पीड़ित.

न्यायालय में मामला विचाराधीन

सीओ गोविंद नगर विकास कुमार पांडे का कहना है कि लेखपाल राम खिलावन भारती ने लिखित में मकान खाली कराने के लिए नौबस्ता थाने से फोर्स मांगी थी, लेकिन जब वहां पहुंचे तो पीड़ित परिवार ने मकान के संबंध में न्यायालय के कागज दिखाये. यह मकान न्यायालय में विचाराधीन है, जिसके बाद नौबस्ता फोर्स वापस आ गई.

एक तरफ पीड़ित अपने मकान पर कब्जे को लेकर न्याय की गुहार लगा रहा है. तो वहीं सीओ गोविंद नगर विकास कुमार पांडे कागजों का हवाला देते हुए चौकी इंचार्ज हिमांशु चौधरी को बचाते हुए नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढे़ं-मेरठ: मकान में कब्जे को लेकर किन्नरों के दो गुटों में भिड़ंत

ABOUT THE AUTHOR

...view details