उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

STF की बड़ी कार्रवाई: 85 किलो चरस के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Apr 25, 2022, 5:26 PM IST

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में वर्षों से चरस का कारोबार चल रहा था. सोमवार को पुलिस ने बड़े पैमाने में चरस के साथ ही तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया.

etv bharat
एसटीएफ

कानपुर:यूपी एसटीएफ की कानपुर यूनिट को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी. जब टीम ने करोड़ों रुपयों की चरस के साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि जनपद के बर्रा थानाक्षेत्र में वर्षों से चरस का कारोबार चल रहा था और बड़े पैमाने पर इसकी सप्लाई की जाती थी.

एसटीएफ के सिपाही ने बताया कि एसटीएफ को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि लगातार भारत और नेपाल के बॉर्डर पर विभिन्न माध्यमों से चरस की तस्करी की जा रही है और अधिक मात्रा में इसकी आपूर्ति उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में हो रही है. साथ ही बताया कि कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिकअप बोलेरो से चरस की एक बड़ी खेप आ रही है. इसके बाद मौके पर पहुंच एसटीएफ ने पहले ही घेराबंदी कर ली और फिर पिकअप बोलेरो को बर्रा थाना क्षेत्र के रामगोपाल चौराहे पर चारों तरफ से घेर लिया और तलाशी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- डीजीपी मुकुल गोयल बोले-कानपुर के आउटर एरिया के अपराधों पर होगा नियंत्रण, पुलिस होगी मुस्तैद

वहीं, इस दौरान पिकअप से 85 किलो 600 ग्राम चरस बरामद हुआ. साथ ही टीम द्वारा तीन अभियुक्तों को भी मौके से गिरफ्तार किया गया. आरोपियों से मिली जानकारी के अनुसार नेपाल से चरस बिहार, गोरखपुर,लखनऊ होते हुए कानपुर आनी थी और यहां से विभिन्न जिलों में इसकी सप्लाई होने थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details