उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस चौकी के बगल में लगे बार बालाओं के ठुमके, सोती रही पुलिस

By

Published : Feb 27, 2021, 12:58 AM IST

यूपी के कानपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि थाने की चौकी के बगल में टेंट लगाकर बार बालाओं का प्रोग्राम आयोजित किया गया. पुलिस अधिकारियों ने वीडियो का संज्ञान लेकर जांच के आदेश दिए हैं.

वीडियो वायरल
वीडियो वायरल

कानपुर : महानगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि थाने की चौकी के बगल में टेंट लगाकर बार बालाओं का प्रोग्राम आयोजित किया जा रहा है. इतना ही नहीं वीडियों में लोग नोट उड़ाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस अधिकारियों ने वीडियो का संज्ञान लेकर जांच करने के आदेश दिए हैं.

राहगीरों ने ठुमकों पर उड़ाए नोट
बता दें कि हाई कोर्ट के आदेश के बाद प्रदेश सरकार ने सार्वजनिक स्थानों पर बार बालाओं के डांस पर रोक लगा रखी है, लेकिन कानपुर में पुलिस की लापरवाही ने हद ही पार कर दी. दरअसल यह कार्यक्रम थाना बेकनगंज क्षेत्र में किया गया. जहां परेड चौराहे पर बनी सद्भावना चौकी के ठीक बगल में बार बालाएं अश्लील ठुमके लगाती रहीं. इस दौरान आते-जाते लोग उनके ठुमकों पर रुपये लुटाते हुए सीटी बजाते रहे.

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

वहीं, मामले की जानकारी होने के बावजूद सद्भावना चौकी की पुलिस सोती रही. पुलिस अधिकारियों ने इस वीडियो की जांच पड़ताल करने के लिए आदेश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details