उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर महिला के साथ मारपीट का आरोप, मुकदमा दर्ज

By

Published : Jul 25, 2023, 8:33 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 11:03 PM IST

कानपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर एक महिला के साथ मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप है. पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जिला संयोजक बजरंग दल कृष्णा तिवारी और एडीसीपी वीमेन क्राइम अमिता सिंह ने दी जानकारी

कानपुर: जिले के पनकी थाना क्षेत्र में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर एक महिला ने मारपीट और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. मारपीट में घायल महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पनकी क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि वह रोड के किनारे फुटपाथ पर खाने पीने का सामान बेचकर अपने परिवार का जीवन यापन करती है.

रविवार की रात क्षेत्र के रहने वाले विवेक त्रिवेदी और उसके भाई उसकी दुकान पर आए और दुकान हटाने के लिए कहा. कारण पूछने पर उसके साथ मारपीट की गई. मारपीट में वह बुरी तरह से घायल हो गयी. पीड़िता का आरोप है कि विवेक त्रिवेदी बजरंग दल का पदाधिकारी बताकर पहले भी धमका चुका है. घटना वाले दिन भी उसने दुकान दोबारा न लगाने की धमकी दी थी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने महिला का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसमें महिला लहुलुहान हालत में अपनी आपबीती बता रही थी.

इसे भी पढ़े-बजरंगबली की आंखों से आंसू निकलने का वीडियो वायरल, तरह-तरह की हो रहीं चर्चाएं

एडीसीपी वीमेन क्राइम अमिता सिंह ने बताया कि महिला के आरोपों की गंभीरता से जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दोषी पाए जाने पर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, बजरंग दल के जिला संयोजक कृष्णा तिवारी कहना है कि महिला ने व्यक्ति विशेष को टारगेट न कर एक संगठन पर आरोप लगाया है. जिससे लगता है कि यह पूरा मामला संदेह पूर्ण है. किसी के आरोप लगाने से कोई दोषी साबित नहीं होता.

यह भी पढ़े-Watch Video: 76 वर्षीय रामकली अम्मा पहुंची एसपी से मिलने, कहा- चलो लल्ला चाय पिलाती हूं

Last Updated : Jul 25, 2023, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details