उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लॉकर से जेवर चोरी होने पर छलका ग्राहकों का दर्द, कहा- जीवन भर की कमाई हो गई चोरी

By

Published : Apr 11, 2022, 8:12 PM IST

कानपुर के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के लॉकरों से हुई लूट के मामले में पीड़ित ग्राहक पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा से मिले और जल्द से जल्द ज्वेलरी बरामद करने की गुहार लगाई है.

etv bharat
सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया

कानपुर: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के लॉकरों से हुई लूट के मामले का पुलिस ने खुलासा तो कर दिया है. लेकिन लॉकर ग्राहक इस कार्रवाई से सन्तुष्ट नहीं है. इसी के चलते वह सोमवार को पुलिस कमिश्नर से मिले और जल्द से जल्द ज्वेलरी बरामद करने की गुहार लगाई है. पीड़ितों ने कहा कि उनके जीवन भर की कमाई चोरी हो गई है और अब रोने के अलावा उनके पास कुछ नहीं है. जबकि कमिश्नर ने जेवर वापस करवाने का आश्वासन दिया है.

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों कानपुर के सेंट्रल बैंक के लॉकर से करोड़ों की ज्वेलरी चोरी हो गई थी. जैसे ही लॉकर से ज्वेलरी चोरी की जानकारी ग्राहकों और जिला प्रशासन के साथ ही बैंक ऑफिसरों को लगी तो सबके होश उड़ गए. एक्शन में आई पुलिस ने इस मामले में बैंक मैनेजर और लॉकर इंचार्ज समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन इसके बावजूद ग्राहक पुलिस के खुलासे से संतुष्ट नहीं है और उन्होंने सोमवार को पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा से मुलाकात कर जल्द से जल्द ज्वेलरी बरामद कराने की गुजारिश की.

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री पंचायत प्रोत्साहन योजना में राष्ट्रपति के गांव को मिला पहला स्थान, जानें क्या है खासियत

पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने बताया कि आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. उसके बाद रिमांड में लेकर पूछताछ कर जल्द से जल्द चोरी किए गए ज्वेलरी को भी बरामद किया जाएगा और साथ ही सभी आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कि अगर चोरी की हुई सामान से वह लोग कोई अन्य प्रॉपर्टी बना चुके होंगे तो उसको भी अटैच किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details