उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में नहाती हुई महिला का बना लिया Video , ब्लैकमेल की धमकी पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 17, 2022, 7:46 PM IST

कानपुर में एक युवक ने नवविवाहित महिला का नहाते हुए वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

कानपुर में नहाती हुई महिला का बना लिया Video
कानपुर में नहाती हुई महिला का बना लिया Video

कानपुर:शहर के आउटर थाना महाराजपुर (Thana Maharajpur) क्षेत्र के अंतर्गत सिकटियापुर में एक युवक द्वारा एक महिला का नहाते हुए वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. जहां युवक महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था. इस मामले में महिला ने गुरुवार को महराजपुर थाने में युवक के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


जानकारी के अनुसार, बीते महीने 28 अक्टूबर को महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की 28 वर्षीय शादी-शुदा महिला जब घर पर अकेली थी,और नहा रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक 30 वर्षीय युवक ने महिला के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी की. इस दौरान युवक ने उसका उसका वीडियो बना लिया. जिसके बाद युवक महिला को लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महीने भर से ब्लैकमेल कर रहा था. इस बात से तंग आकर महिला ने महराजपुर थाने में युवक के खिलाफ लिखित तहरीर दी. मामले को पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.



महाराजपुर थाना अध्यक्ष सतीश राठौर ने बताया कि बीते महीने 28 अक्टूबर को सीकटीयापुर निवासी एक महिला का नहाते हुए उसी के पड़ोस में रह रहे एक युवक ने वीडियो बना लिया था. जिसके बाद से युवक महिला को ब्लैकमेल कर रहा था. उन्होंने बताया कि महिला ने महाराजपुर थाने में तहरीर दी थी. जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस द्वारा युवक को गिरफ्तार भी कर आरोपी युवक पर विधिक कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें-महिला पुलिसकर्मी का दिलकश वीडियो आया सामने, अदाओं पर उठ रहे सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details