उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत 2 घायल, सीएम योगी ने जताया शोक

By

Published : Mar 8, 2022, 9:41 AM IST

Updated : Mar 8, 2022, 1:19 PM IST

कानपुर महानगर में बीती देर रात भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 2 की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा बिधनू थाना क्षेत्र में हुआ. जहां एक मिनी ट्रक और कार में भीषण टक्कर हो गई. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा शोक जताया है.

कानपुर में भीषण सड़क हादसा.
कानपुर में भीषण सड़क हादसा.

कानपुर:कानपुर महानगर में बीती देर रात भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 2 की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा बिधनू थाना क्षेत्र में हुआ. जहां एक मिनी ट्रक और कार में भीषण टक्कर हो गई. जिसमें 2 कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 युवकों की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

कार सवार युवक कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत शाहपुर कामा के उदेतपुर गांव के रहने वाले थे. वे अपने दोस्त की शादी में शिरकत करने जा रहे थे. बिधनू थाना अंतर्गत रमईपुर कनोडिया पेट्रोल पंप के पास उनकी कार की टक्कर मिनी ट्रक से हो गई. जिसमें 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि 2 युवकों की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई. अभी भी 2 युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है. स्थानीय लोगों ने सड़क हादसे की जानकारी पुलिस को दी. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया और हादसे में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढे़ं-बुलंदशहर के पॉलिटेक्निक कॉलेज में गैस सिलेंडर फटा, 10 छात्र समेत 13 लोग झुलसे

Last Updated :Mar 8, 2022, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details