उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शर्मनाक! कानपुर देहात में चाचा ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

By

Published : Jun 3, 2023, 4:30 PM IST

etv bharat

कानपुर देहात में रिश्तों को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक चाचा ने अपनी सगी भतीजी के साथ रेप किया. पीड़िता के पिता ने आरोपी चाचा के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है.

कानपुर देहातःजिले में एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आयी है. अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में एक वहशी दरिंदे चाचा ने अपनी ही सगी भतीजी को हवस का शिकार बना डाला है. पीड़ित लड़की के पिता ने शनिवार को अकबरपुर कोतवाली पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस ने गांव में पहुंचकर घटनास्थल का भी जायजा लिया है.

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका भाई और किशोरी घर पर थी और सभी लोग काम से बाहर गए हुए थे. मौके का फायदा उठाकर चाचा ने पहले तो किशोरी को अपने पास बुलाया फिर जबरदस्ती किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. किशोरी ने अपनी आपबीती परिजनों को बाताई.

वहीं, इस मामले में अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने बताया कि एक पीड़ित पिता की तहरीर मिली है. तहरीर में किशोरी के चाचा द्वारा दुष्कर्म की घटना को दर्शाया गया है. पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने छानछीन शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल निरीक्षण किया है. जल्द ही जल्द आरोपी चाचा की गिरफ्तारी की जाएगी. फिलहाल आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है.

पढ़ेंः बच्चा चोरी गिरोह के पांच सदस्य झारखंड से गिरफ्तार, यूपी के 2 बच्चे बरामद

पढ़ेंः घर में बुलाकर युवती के साथ किया रेप, होश आने पर मां को बतायी पूरी घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details