उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात में होने वाली अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा को लेकर उत्साहित सपा कार्यकर्ता

By

Published : Oct 12, 2021, 7:22 PM IST

यूपी में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां अपना पूरा दमखम दिखाने लगी हैं. वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा की शुरुआत कर चुके हैं.

विजय रथ यात्रा को लेकर उत्साहित सपा कार्यकर्ता
विजय रथ यात्रा को लेकर उत्साहित सपा कार्यकर्ता

कानपुर देहातःउत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए एसपी के मुखिया अखिलेश यादव विजय यात्रा लेकर निकल चुके हैं. ये विजय यात्रा कानपुर के गंगा घाट पुल से शुरू होकर उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर देहात तक पहुंचेगी. फिर उसके बाद ये विजय यात्रा कई जिलों में जाएगी. अखिलेश यादव द्वारा जो भी विकास कार्य जनता के लिए पूर्व में किए गये थे. उसको इस विजय यात्रा के जरिए जनता को बताया जाएगा.

इस यात्रा को देखते हुए कानपुर देहात के माती इलाके में सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली गई है और माती गांव में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने होर्डिंग और बैनर से पूरा इलाका पाट दिया है. जिले में यह कार्यक्रम 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए अखिलेश यादव की पहली जनसभा है. जिसमें लाखों का जनसैलाब भी उमड़ेगा और लोग भारी संख्या में शिरकत करेंगे.

अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा को लेकर उत्साहित सपा कार्यकर्ता

कानपुर देहात में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की होने वाली जनसभा को लेकर समाजवादी पार्टी के सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. पहले तो राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रोड से विजय यात्रा बस पर सवार होकर यहां आएंगे. जिसके बाद उनका जगह-जगह पर कार्यकर्ता और आम ग्रामीण स्वागत करेंगे. इसके बाद माती मुख्यालय स्थित एक पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसको देखते हुए समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. अगर उस स्थान की प्रांगण की बात की जाए तो होल्डिंग बैनर पोस्टर से पाट दिया गया है. अखिलेश के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं के अंदर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

इसी मैदान पर होगी अखिलेश यादव की जनसभा

इसे भी पढ़ें- भाजपा का सफाया करने के लिए निकाल रहे हैं 'विजय रथ यात्रा': अखिलेश यादव

वहीं पर ईटीवी भारत की टीम के साथ बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव अनूप सिंह ने बताया कि बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की विजय यात्रा कानपुर देहात के माती मुख्यालय आएगी. जिसको लेकर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में खुशी और काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. उनके मुताबिक जनसभा के दौरान विजय यात्रा में लाखों लोग शिरकत करेंगे. पहले से ही लोग अपने अध्यक्ष के आने की तैयारी में लग गए हैं. अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की होने वाली इस विजय यात्रा और जनसभा पर विरोधियों की भी निगाहें बनी हुई हैं. लोग जनसभा में जुटी भीड़ को देखना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details