उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात में गर्भवती महिला से पड़ोसी ने किया रेप, गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 12, 2023, 6:40 AM IST

कानपुर देहात में गर्भवती महिला से पड़ोसी ने रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
etv bharat

कानपुर देहातः जनपद कानपुर देहात में पड़ोसी ने पांच माह की गर्भवती महिला से रेप किया. पीड़िता ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया.

पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है. यहां एक मोहल्ले में रहने वाली पांच माह की गर्भवती महिला ने पड़ोसी अनिल उर्फ पप्पू पर घर में घुसकर दुष्कर्म का आरोप लगाया. पीड़िता ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.



सोमवार देर शाम मुखबिर की खास सूचना पर आरोपी अनिल उर्फ पप्पू को रसूलाबाद के विषधन तिराहा से घेराबंदी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया. इस संबंध में क्षेत्राधिकारी रसूलाबाद ने बताया कि 10 दिसंबर को एक महिला ने थाने में आकर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति पर दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था. पीड़िता ने इस संबंध में तहरीर दी थी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी अनिल को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश में और लंबी हुई परिवारवाद वाली राजनीति पार्टियों की फेहरिस्त

ये भी पढ़ेंः सुलतानपुर में मोहन यादव की ससुराल में जश्न का माहौल, परिजन बोले- पता था बनेंगे MP के सीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details