उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, निकाय चुनाव में कूड़े के साथ बीजेपी का भी होगा सफाया

By

Published : May 9, 2023, 6:11 PM IST

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानपुर देहात दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर हमला बोला.

etv bharat
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

कानपुर देहातः जिले की रसूलाबाद नगर पंचायत में मंगलवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में घूसखोरी, बलात्कार, डकैती की घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही हैं व पीड़ितों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है, जनता को प्रदेश के मुखिया गुमराह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में कूड़े के साथ बीजेपी का भी सफाया होगा और जनता इन्हें जवाब देगी.

बता दें कि यूपी में निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर घमासान तेजी से जारी है. सभी राजनीतिक दलों ने निकाय चुनाव में जीत को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है. राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं और पार्टी के पक्ष में समर्थन जुटाने की कवायद तेज कर दी है. वहीं, निकाय चुनाव में जीत को लेकर समाजवादी पार्टी ने भी अपनी ताकत का एहसास कराने का काम तेज कर दिया है. साथ ही जीत का मैदान तैयार करने का कार्य करती नजर आ रही है.

अखिलेश यादव ने मंच से कहा कि 'जिस देश के प्रधानमंत्री ने स्वयं झाड़ू लगाई हो और सफाई कर्मियों के पैर धोए हों. ऐसे देश के प्रदेश में भाजपा वाले लूट-घशोट मचाए हुए हैं. ऐसे लोगों की सफाई का काम समाजवादी पार्टी बहुत तेजी के साथ करेगी व प्रदेश सरकार में किसानों को भी ठगा जा रहा है. किसानों को उनके गेहूं की फसल का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है'. अखिलेश यादव ने कहा कि 'इस निकाय चुनाव में कूड़े के साथ बीजेपी का भी सफाया होगा और जनता इस चुनाव में जवाब देने जा रही है'.

पढ़ेंः अखिलेश यादव के रोड शो में जेसीबी पर सवार होकर पहुंचे सपा कार्यकर्ता, FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details