उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Crime News : टीवी-चैन नहीं मिलने पर नवविवाहिता की हत्या, छह लोगों पर दहेज हत्या का केस दर्ज

By

Published : Jun 30, 2023, 7:57 AM IST

कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के बड़ागांव के मजरा गुलाम कयूम गांव में एक नवविवाहिता की हत्या का मामला हुआ है. नवविवाहिता के पिता का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालीजनों ने उसकी हत्या की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर देहात : यूपी के जनपद कानपुर देहात में उस वख्त हड़कम मच गया, जब एक नवविवाहिता की मौत हो गई. नवविवाहित के पिता ने मंगलपुर थाने में छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस के अनुसार जनपद कानपुर नगर के थाना ककवन के सलेमपुर गांव के निवासी सोनम की शादी जनपद कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के बड़ा गांव गुलाम कयूम निवासी शिव सिंह के साथ बीती फरवरी में हुई थी.

टीवी-चैन नहीं मिलने पर नवविवाहिता की हत्या.

मामला जनपद कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के बड़ागांव के मजरा गुलाम कयूम गांव का है. जहां नवविवाहिता सोनम की मौत हो गई. मायके पक्ष ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस को दी गई तहरीर में पति समेत छह लोगों दहेज हत्या का आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक नवविवाहिता सोनम के पिता रमेश पाल का आरोप है कि दामाद शिव सिंह, ससुर रामराज, सास सुशीला, देवर अंशू व बद्दापुरवा निवासी ननद किरन व ननदोई विमल पर दहेज में टीवी, सोने की चेन आदि न मिलने पर उसकी हत्या कर दी है. रमेश पाल का आरोप है कि दहेज देने में असमर्थता जताने के बाद से आरोपी उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे. मंगलपुर थाना प्रभारी एसएन सिंह ने बताया कि इस मामले में पति समेत छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपियों को बहुत जल्द गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details