उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पांच दिन बाद महिला ने तोड़ी जुर्म के खिलाफ चुप्पी, पति ने थाने में दर्ज कराया गैंगरेप का मामला

By

Published : Mar 28, 2022, 9:52 AM IST

कानपुर देहात में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक पीड़ित महिला ने तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है.

etvbharat
महिला ने तोड़ी जुर्म के खिलाफ चुप्पी

कानपुर देहातः जिले में एक महिला ने तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. महिला का तीनों पर आरोप है कि जब वो अपनी ननद के लिए दवा लेने जा रही थी, इसी दौरान बोलेरो सवार लोगों ने उसे अपने साथ बैठा लिया. उन्होंने कहा कि वो उसे आगे छोड़ देंगे. लेकिन कुछ ही दूर पर उन्होंने नशीली दवा सूंघा दी. इसके बाद महिला के साथ उन्होंने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. ये पूरा मामला कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र का है.

होश आने पर आरोपी उसे गांव के बाहर छोड़कर चले गए. पीड़ित के मुताबिक आरोपियों ने उसे धमकाया था कि अगर कहीं वो शिकायत करती है, तो गैंगरेप का वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. इसके साथ ही मौत के घाट उतार देंगे. जिसके बाद सहमी महिला पांच दिनों तक शांत रही. लेकिन रविवार की देर शाम महिला ने सारी जानकारी अपने पति को दे दी. जिसके बाद पति ने थाने में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित महिला को रात में ही महिला पुलिसकर्मियों के साथ मेडिकल के लिए भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- Love Jihad News: किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने पर हुआ गिरफ्तार

वहीं इस मामले में पुलिस तीनों आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है. उनका कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details