उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात में तेज रफ्तार ट्राली ने ऑटो में मारी टक्कर, 2 की मौत 5 घायल

By

Published : Mar 11, 2021, 3:05 PM IST

यूपी के जनपद कानपुर देहात में तेज रफ्तार ट्राली ने सवारी से भरे ऑटो में टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

कानपुर देहात: जनपद में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्राली ने सवारी से भरी ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. ऑटो में 7 लोग सवार थे. हादसे के बाद ऑटो में बैठी सवारियों में अफरा-तफरी मच गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना में 3 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.

जानें पूरा मामला
हादसा जनपद कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे का है. जहां पर गुरुवार को एक ऑटो में अनियंत्रित ट्राली ने जोरदार टक्कर मार दी. सवारियों की चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण इकठ्ठा हो गए और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें कि इस घटना में कानपुर के रहने वाले अनीस की मौत हो गई और दूसरे मृतक की पुलिस शिनाख्त कर रही है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना के संबंध में भोंगनीपुर थाना अध्यक्ष रामबहादुर पाल ने बताया कि जैसे ही इस हादसे की सूचना पुलिस को मिली तो तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. ऑटो में 7 लोग सवार थे, जिसमें से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी है और 3 लोगों की हालत नाजुक बनी है. सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details