उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मरणासन्न अवस्था में पड़ा मिला चार साल का मासूम, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 8, 2021, 12:55 PM IST

यूपी के कानपुर देहात में सोमवार को एक मासूम मरणासन्न अवस्था में जंगल में पड़ा मिला. स्थानीय लोगों ने बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि आरोपी बच्चे को टॉफी का लालच देकर अपने साथ लेकर गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

मरणासन्न अवस्था में पड़ा मिला चार साल का मासूम
मरणासन्न अवस्था में पड़ा मिला चार साल का मासूम

कानपुर देहातः मूसानगर थाना क्षेत्र में रिश्तों में मुंहबोले भाई ने चार साल के मासूम भांजे को बहला-फुसलाकर जंगल ले गया. जहां आरोपी ने मासूम की बुरी तरह से पिटाई की और उसे अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हो गया. आसपास के लोगों ने देखा तो मासूम को अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस एवं परिजनों को घटना की सूचना दी. वहीं परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

मासूम को दिया टॉफी का लालच
मूसानगर थाना क्षेत्र के विजईपुर गांव के सूनसान इलाके में चार साल का मासूम विकास मरणासन् हालत में पड़ा मिला. घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. परिजनों ने अपनी तहरीर में बताया कि उनका बच्चा पड़ोस में टीवी देखने गया था. वहीं से आरोपी टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया और उसका ये हाल कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस
मासूम के परिजनों ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. इसके बावजूद उनके बच्चे का ये हाल किया. बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. डॉक्टर बच्चे के साथ गलत काम की बात कह रहे हैं लेकिन मां कुकर्म की घटना से इनकार कर रही है. वहीं मां का कहना है कि हत्या के उद्देश्य से बच्चे का यह हाल किया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details