उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवकों की सड़क पर पिटाई, छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

By

Published : Jan 3, 2021, 6:36 PM IST

यूपी के कानपुर देहात जिले में रविवार को भीड़ ने बीच सड़क पर 6 दबंग युवकों को धुन दिया. युवती ने दबंगों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज.
छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज.

कानपुर देहात: जिले के रसूलाबाद थाना क्षेत्र में रविवार को गांव वालों ने 6 मनचलों की सड़क पर पिटाई कर दी. इन युवकों पर युवती के साथ छेड़खानी करने का आरोप है. मामले में पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये है मामला
मामला कानपुर देहात जिले के रसूलाबाद थाना क्षेत्र का है. छह दबंग युवकों के खिलाफ युवती ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता की तहरीर के मुताबिक, गांव के दबंग युवक सरोज, रूप सिंह, मंगली, सर्वेश, राकेश और बबलू उसके भाई की पिटाई कर रहे थे. वह अपने भाई को बचाने गई तो दबंगों ने छेड़खानी शुरू कर दी.

शोर मचाने पर पहुंचे लोग
युवती के शोर मचाने पर राहगीर और ग्रामीण इकट्ठा हो गए. राहगीरों ने पीड़ित युवक को दबंगों के चंगुल से छुड़ाया. इसके बाद बीच सड़क पर ही आरोपियों की पिटाई कर दी. मामले में पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि पीड़ता की तहरीर पर छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर कर रही है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details