उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नशे में धुत बेटे ने कैंची से पिता के सीने और पेट पर वार कर उतारा मौत के घाट

By

Published : Jun 14, 2023, 7:19 PM IST

कानपुर देहात में नशे में धुत बेटे ने विवाद में कैंची से वार कर अपने पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर देहात: घरेलू विवाद में बेटे ने बुधवार को अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. बेटे ने अपने पिता की हत्या कपड़ा कटने वाले कैंची मारकर की. पिता के ऊपर हमला करने के दौरान हत्यारोपी बेटा भी घायल हो गया. घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के आलमचंदपुर गांव में सैलून संचालक अजय कुमार (50) का अपने बेटे विवेक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवेक बहुत नशे में था, जिस कारण दोनों कहासुनी शुरू हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट में तब्दील हो गया. इसके बाद विवेक ने घर में रखी कैंची से पिता के सीने और पेट पर कई वार लगातार किए. जिससे पिता अजय लहूलुहान हो गया. इसके बाद आरोपी बेटा मौके से भाग गया. अजय की पत्नी सुनीता व आसपास के लोग घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उन्होंने कुछ देर बाद अजय की मौत हो गई.

मौके पर पहुंचे अकबरपुर कोतवाल सतीश कुमार सिंह ने घटनास्थल की छानबीन की. अजय की पत्नी सुनीता ने बताया कि कई दिन से पिता और बेटे में नशेबाजी को लेकर विवाद हो रहा था. लेकिन पता नहीं था कि मामला हत्या तक पहुंच जाएगा. वहीं आरोपी बेटे को पुलिस ने अकबरपुर चौराहे के पास से ही गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने कैंची भी बरामद कर ली है. अकबरपुर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सुनीता ने जो पुलिस को तहरीर दी है, उसके आधार रिपोर्ट दर्ज कर ली है. हत्यारोपी भी घायल है, उसका इलाज कराने के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: पति-पत्नी की रात में सोते समय निर्मम हत्या, मृतक का पिता फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details