उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जीजा ने साले की फावड़े से काटकर की हत्या, बहन को उसके खिलाफ भड़काने से था परेशान

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 10, 2023, 5:27 PM IST

कानपुर देहात में बहनोई ने साले की बेरहमी से फावड़े से (Brother in law killed relative) काटकर मौत के घाट उतार दिया. इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस फरार आरोपी की तालाश में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने दी जानकारी

कानपुर देहात: कोतवाली शिवली क्षेत्र के प्रतापपुर उदैत गांव में बहनोई ने फावड़े से (murder with shovel) काटकर साले की बेहरहमी से हत्या कर दी. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सोमवार देर रात शव गांव से दूर खेत में बने मुर्गी फार्म हाउस में पड़ा हुआ मिला. रात में ही सूचना पर अफसरों ने पहुंच कर घटना स्थल पर छानबीन की. बिठूर का रहने वाला मृतक विश्वनाथ पांच महीने से अपने बहनोई के घर पर ही रह रहा था. पत्नी की मौत के बाद वह अकेल पड़ गया था. फिलहाल, पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

पुलिस की जांच में सामने आया है कि पांच महीने पहले बहनोई राकेश के यहां विश्वनाथ आया था. प्रथम दृष्टया पुलिस की छानबीन में ये भी सामने आया है कि विश्वनाथ अपनी बहन को बहनोई राकेश के खिलाफ भड़काता रहता था. इससे घर में आए दिन विवाद होने लगा था. सोमवार को भी उसने ऐसा ही किया था. इसके बाद शाम को वह खेत में बने मुर्गीफार्म में सोने चला गया. लेकिन, रात में वहां पहुंचकर जीजा राकेश ने फावड़े से काटकर उसकी हत्या कर दी.

इसे भी पढे़-फार्म हाउस पर सोते समय धारदार हथियार से वारकर दो दोस्तों की हत्या, बचाने आए नौकर को भी मारी गोली

ग्रामीणों में चर्चा है कि विश्वनाथ के नाम कानपुर कल्यानपुर में एक प्लाट और कुछ जमीन भी है. कुछ जमीन वह बेचकर अपने बहन और बहनोई के घर रहने आया था. जमीन को हड़पने के लिए राकेश ने हत्या करने की साजिश रची. घटना को अंजाम देने के बाद राकेश फरार हो गया है. ग्रामीणों ने बताया कि परिवार में किसी अन्य सदस्य के न होने पर राकेश को उम्मीद थी कि उसकी मौत के बाद प्रापर्टी उसे मिल जाएगी. विश्वनाथ की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

एसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है. शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद घटना की सही वजह सामने आएगी, क्योंकि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौकाए वारदात से फरार हो गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े-Murder in Mirzapur: 100 रुपये को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर शख्स की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details