उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किसान पंचायत में उड़ी कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां

By

Published : Dec 13, 2020, 5:18 PM IST

कानपुर देहात में आयोजित हुई किसान पंचायत कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. इस कार्यक्रम में पूर्व कृषि मंत्री भी मौजूद रहे.

किसान पंचायत.
किसान पंचायत.

कानपुर देहात:शनिवार शाम मण्डलीय किसान पंचायत का आयोजन किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व यूपी प्रभारी राधामोहन ने शिरकत की. इस कार्यक्रम में कानपुर देहात की चारों विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री अजीतपाल भी मौजूद रहे.

छोटे से हॉल में चल रहे कार्यक्रम में सैकड़ों की तादात में किसानों और बीजेपी के पदाधिकारियों को भर लिया गया. कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. न तो इस कार्यक्रम में दो गज की दूरी नजर आई और न ही लोगों ने मास्क पहना. ईटीवी भारत की टीम ने पूर्व भारत सरकार के मंत्री से जब सवाल किया तो हड़बड़ाहट में गाड़ी का शीशा चढ़ाकर वहां से निकल गए.

कानपुर देहात के अकबरपुर स्थित डिग्री कॉलेज में मण्डलीय किसान पंचायत का आयोजन किया गया. इस दौरान भारत सरकार के पूर्व कृषि मंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन भी कार्यक्रम में पहुंचे. उन्होंने पीएम मोदी के संदेश से किसानों को अवगत कराया. वहीं, कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई गईं. बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं में भी कोरोना का डर नहीं दिखा. कार्यक्रम में न तो किसी ने मास्क लगाया और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता दिखा.

कार्यक्रम खत्म होने के बाद पूर्व कृषि मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री किसानों के लिए समर्पित हैं, लेकिन जब उनसे ईटीवी भारत की टीम ने कोविड के नियमों पर सवाल किया तो वह गाड़ी का शीशा ही बंद करके चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details