उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BSP ने सिकंदरा विधानसभा सीट पर खेला ब्राह्मण कार्ड, लाल जी शुक्ला होंगे पार्टी के प्रत्याशी

By

Published : Aug 2, 2021, 6:34 PM IST

BSP ने सिकंदरा विधानसभा सीट पर खेला ब्राह्मण कार्ड

कानपुर देहात में बीएसपी ने 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशी की घोषणा खुले मंच से कर दी है. पार्टी ने सिकंदरा विधानसभा सीट से ब्राह्मण कार्ड का पैंतरा चल दिया है.

कानपुर देहातः बीएसपी ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सिकंदरा विधानसभा सीट से ब्राह्मण कार्ड का पैंतरा चल दिया है. पार्टी ने खुले मंच से सिकंदरा विधानसभा से लाल जी शुक्ला को प्रत्याशी घोषित कर दिया है. जिले में लखनऊ, कानपुर और बुंदेलखंड सेक्टर प्रभारी नौशाद अली पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित किया. जहां सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

कानपुर देहात की सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र में अब होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसी को लेकर सोमवार को बहुजन समाज पार्टी ने भी एक बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन किया. अपने पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इसी दौरान पार्टी ने सिकंदरा विधानसभा से अपने प्रत्याशी का ऐलान भी कर दिया. अभी तक किसी दूसरी पार्टी ने यहां से अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. इस कार्यक्रम के दौरान पूर्व एमएलसी भीमराव अंबेडकर भी मौजूद रहे.

BSP ने सिकंदरा विधानसभा सीट पर खेला ब्राह्मण कार्ड

इसे भी पढ़ें- कहीं आपके बच्चे न कहें कि मेरा बाप चोर था...पढ़िए ऐसा क्यों बोलीं मेनका गांधी

वहीं सिकंदरा विधानसभा सीट से बीएसपी की ओर से अपने नाम का ऐलान होने के बाद लाल जी शुक्ला ने सबसे पहले ईटीवी भारत की टीम के साथ खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो पहली बार विधायक का चुनाव लड़ रहे हैं. पिछले 20 सालों से वो औरेया जिले में नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव जीतते चले आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी है. लेकिन लाल जी शुक्ला का मुकाबला उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री अजीत सिंह पाल से है, जो कि सिकंदरा विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक हैं. वहीं पर लाल जी शुक्ला ने ईटीवी भारत पर कहा कि वो जीत के बाद गरीबों की आवाज बनेंगे.

लाल जी शुक्ला होंगे पार्टी के प्रत्याशी

इसे भी पढ़ें-जौहर यूनिवर्सिटी का टूटेगा मुख्य द्वार, कोर्ट ने आजम खान को दिया झटका

ABOUT THE AUTHOR

...view details