उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला की गला रेत कर हत्या, शव को खेत में फेंका

By

Published : Jan 21, 2021, 1:25 PM IST

Updated : Jan 21, 2021, 2:13 PM IST

कानपुर देहात में शिवली कोतवाली के फत्तेपुर निहुटा गांव में एक महिला का शव लाही के खेत में मिला. महिला की लगा रेतकर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

महिला की गला रेत कर हत्या
महिला की गला रेत कर हत्या

कानपुर देहात: जिले की शिवली कोतवाली क्षेत्र एक गांव में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंक दिया है. जैसे ही ग्रामीणों ने महिला का शव खेत में पड़ा हुआ देखा. वैसे ही इस घटना की सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी. पुलिस ने मौका-ए वारदात पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस जांच में जुट गई है.

महिला की गला रेत कर हत्या.

यह था मामला
पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र के फत्तेपुर निहुटा गांव का है. जहा पर रूबी पत्नी संजय कमल का शव लाही के खेत में पड़ा हुआ मिला है. महिला की लगा रेतकर हत्या कर दी गई. ग्रामीणों की सूचना पर घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

वहीं पर कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी मौके पर पहुंचे है. पुलिस के अनुसार मृतक महिला के हाथ बंधे हुए हैं. जांच पड़ताल करते पुलिस महिला के घर पहुंची तो देखा कि घर के बाहर ताला लगा है और पति अंदर बंद है. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated :Jan 21, 2021, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details