उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस कांड के दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा- राम शंकर कठेरिया

By

Published : Oct 12, 2020, 6:26 PM IST

कानपुर देहात पहुंचे सांसद राम शंकर कठेरिया ने नए कृषि कानूनों को किसानों के लिए हितकारी बताया. उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया. हाथरस कांड को लेकर उन्होंने योगी सरकार का बचाव किया.

Etawah MP Ram Shankar Katheria
इटावा सांसद राम शंकर कठेरिया

कानपुर देहात: राष्ट्रीय अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के अध्यक्ष और इटावा सांसद राम शंकर कठेरिया ने नए कृषि कानूनों को लेकर कानपुर देहात में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने नए कृषि कानूनों को किसानों के लिए हितकारी बताया. उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया. हाथरस कांड को लेकर विपक्ष के निशाने पर आई योगी सरकार का उन्होंने बचाव किया.

कानपुर देहात पहुंचे इटावा सांसद राम शंकर कठेरिया
कानपुर देहात की सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र पहुंचे सांसद राम शंकर कठेरिया ने हाथरस गैंगरेप कांड पर कहा कि योगी सरकार ने मामले में तेजी से कार्रवाई की है. सांसद ने योगी सरकार द्वारा पीड़ित परिवार को समय पर न्याय और सहायता देने की बात कही है. राम शंकर कठेरिया ने कहा कि हाथरस कांड के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

उत्तर प्रदेश में दलितों के उत्पीड़न को लेकर सांसद ने कहा कि पिछली सरकार और योगी सरकार दोनों का आंकलन करो तब पता चलेगा कि कौन बेहतर है. दलितों पर हो रहे उत्पीड़न के मामले में तेजी से कार्रवाई हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details