उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: भाजयुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष हत्याकांड में आरोपियों की होगी कुर्की

By

Published : May 2, 2022, 8:43 AM IST

कानपुर देहात में भाजयुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमरेश तिवारी की पीट-पीटकर हत्या के मामले में न्यायालय ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई का आदेश दिया है. दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं.

कानपुर देहात
कानपुर देहात

कानपुर देहात: मार्च में बीजेपी नेता के बेटे एवं भाजयुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमरेश तिवारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ जिला न्यायालय ने कुर्की की कार्रवाई का आदेश प्रशासन को दिया है.

जनपद में पांच मार्च को जमीन विवाद में भोगनीपुर कोतवाली अंतर्गत पुखरायां कस्बे में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं सघन विकास समिति के सदस्य राजेश तिवारी के बेटे अमरेश तिवारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में एक अधिवक्ता व उसके बेटे को भोगनीपुर पुलिस ने षड्यंत्र का मुख्य आरोपी बनाया था. दोनों ही उस समय से पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें:डीएम मथुरा के खिलाफ गैर जमानती वारंट, 12 मई को हाईकोर्ट में पेश करने का आदेश

दोनों आरोपियों के खिलाफ वारंट भी कई बार जारी हो चुका है, लेकिन फिर भी दोनों आरोपी कोर्ट में हाजिर नहीं हुए. इसके चलते न्यायालय ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी किया है. यह आदेश रविवार देर रात पुलिस प्राप्त हुआ. भोगनीपुर कोतवाली पुलिस अब कुर्की की तैयारी में जुट गई है. पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमरेश तिवारी की हत्या के मामले की सुनवाई जनपद की एंटी डकैती कोर्ट में चल रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details