उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: मासूम की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, मां का आशिक ही निकला कातिल

By

Published : Jun 14, 2020, 7:31 PM IST

यूपी के कानपुर देहात जिले में मासूम बालक की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया. यह हत्या अवैध संबंध को छुपाने के लिए हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

कानपुर देहातः पुलिस ने 24 घंटे के अंदर 6 वर्षीय मासूम की हत्या का खुलासा कर दिया. साथ ही आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे भी भेज दिया. मासूम की हत्या के पीछे से पर्दा उठा तो हर कोई हैरान रह गया. भले ही बच्चे का हत्यारा कोई और है, लेकिन इसके पीछे की वजह खुद बच्चे की मां है. एक मां के इस कारनामें ने हर किसी को परेशान करके रख दिया.

दरअसल, रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति का अपने ही गांव की एक शादीशुदा महिला के साथ अवैध सम्बन्ध था. जिस महिला के साथ वह प्रेम करता था, उस महिला का एक 6 साल का मासूम बेटा भी था. महिला का पति जब खेत पर काम करने जाता तब वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर आ जाता था.

वहीं इस बात को देखकर महिला के बेटे ने कई बार प्रेमी से कहा कि वह यह सब पापा से बता देगा. दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की जानकारी बेटे को हो जाने से दोनों को इसके खुलासे का हमेशा डर बना रहता था. एक दिन मासूम बेटे ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया, जिसके बाद प्रेमी डर गया. वहीं मासूम की मां ने भी अपने प्रेमी से दूरी बना ली. खुलासा न हो इस बात से परेशान प्रेमी ने मासूम से नजदीकी बढ़ाई और उसे मारने के लिए मौके की तालाश करने लगा.

दो दिन पहले मासूम बालक साइकिल का टायर चलाते हुए खेतों की तरफ गया था, जिसको अकेला देख प्रेमी ने मौका देखकर मासूम का पहले गला दबाया और फिर ईंट से कुचलकर हत्या कर दी. फिलहाल हत्या में केवल आरोपी प्रेमी का ही नाम है. मृतक की मां को इस हत्या के पीछे की कोई जानकारी नहीं है.

24 घंटे में पुलिस ने मासूम की हत्या का खुलासा कर दिया, जिसके लिए पुलिस टीम को 25000 का इनाम घोषित किया गया है. इस हत्या की वजह अवैध संबंध बताया जा रहा है. मासूम अपने पिता से सारी बात न बता दे इसी डर से एक व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी. अभी तक हत्या में मासूम की मां को शामिल होने का कोई भी सबूत नहीं मिला है. आरोपी ने न ही इस हत्या करने में किसी और का नाम पूछताछ में अभी तक बताया है.
अनुराग वत्स, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details