उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार वैन व ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, 6 घायल

By

Published : Apr 16, 2021, 10:18 PM IST

यूपी के कानपुर देहात में तेज रफ्तार वैन व ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें वैन चालक सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पर सभी का इलाज चल रहा है.

थाना डेरापुर.
थाना डेरापुर.

कानपुर देहात:यूपी के कानपुर देहात में उस समय हड़कंप मच गया. जब एक तेज रफ्तार वैन व ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जोरदार था कि वैन सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने चीखपुकार सुनकर तत्काल मौके पर पहुंचे जिसके बाद सभी को एक-एक करके बाहर निकाला गया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी को एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया.

हादसा जनपद कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र का है. जहां वैन व ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें वैन चालक सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पर सभी का इलाज चल रहा है. वहीं, हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक घटना स्थल से फरार हो गया है. मंगलपुर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव के रहने वाले चंद्रशेखर तिलक में शामिल होने वैन से घाटमपुर कस्बे के अकबरपुर बिरबलपुर गांव जा रहे थे. वह डेरापुर मुंगीसपुर मार्ग पर भड़ावल गांव के पास भट्टे के सामने पहुंचे थे कि मुंगीसपुर की ओर से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने वैन में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें वैन चालक राकेश उर्फ रामनरेश कार में बैठे चंद्रशेखर, पिंकू, शनि, नितेश और जय गंभीर रूप से घायल हो गए है.

इसे भी पढे़ं-मुठभेड़ में सिपाही घायल, शराब तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details