उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहन के घर ईद मिलने जा रहे बाइक सवार भाई को कार ने कुचला, मौत

By

Published : Jul 12, 2022, 3:37 PM IST

कन्नौज जिले में बहन के घर ईद मिलने जा रहे बाइक सवार भाई को कार ने टक्कर मार दी. हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

etv bharat
इमरान

कन्नौजः ठठिया थाना क्षेत्र के भदौसी गांव में सोमवार को बहन के घर ईद मिलने जा रहे बाइक सवार भाई को कार ने कुचल दिया. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने मंगलवार को शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला

सदर कोतवाली के मानीमऊ चौकी क्षेत्र के तिखवा गांव निवासी इमरान (25) पुत्र अली हसन बीते सोमवार की देर शाम ठठिया थाना क्षेत्र के भदौसी गांव अपनी बहन के घर ईद मिलने जा रहा था. जैसे ही वह बहन के पास पहुंचा, तभी अज्ञात कार ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया. घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से भाग निकला. हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने आनन-फानन में घायल को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया. जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पढ़ेंः हमीरपुर के मां-बेटे की अमरनाथ में मौत, सफाई का काम करने गए थे

युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई. त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंगलवार को शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने कार चालक की खोजबीन शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details