उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में बीमारी से परेशान युवक ने की आत्महत्या

By

Published : Apr 22, 2021, 9:03 PM IST

यूपी के कन्नौज में बीमारी से परेशान एक युवक ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फांसी लगाकर आत्महत्या.
फांसी लगाकर आत्महत्या.

कन्नौज: सौरिख थाना क्षेत्र के मझगवां गांव में पैरालाइसिस और आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक का शव घर की दूसरी मंजिल पर बने बरामदे की छत में लगे कुंडे से लटकता मिला. पड़ोस में ट्रैक्टर से भूसा उतारते समय लोगों ने शव को लटकता देख परिजनों को सूचना दी. परिजन आनन-फानन में सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां चेकअप के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौत की पुष्टि होते ही घर में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानें पूरा मामला
सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम मझगवां निवासी गोविंद (45) ने गुरुवार को घर की दूसरी मंजिल के बरामदे की छत में लगे कुंडे में रस्सी डालकर फांसी लगा ली. परिजनों ने बताया कि गोविंद गाजियाबाद डिपो में संविदा पर कंडक्टर के पद पर तैनात था. करीब दो साल पहले पैरालाइसिस की शिकायत होने पर कंडक्टर की नौकरी छूट गई थी. इसके बाद से वह घर पर रहने लगा था. बीमारी के ठीक न होने पर वह परेशान रहता था. बीमारी और आर्थिक तंगी से युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक की पत्नी कृष्णा देवी और दो बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details