उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: साली से विवाद के युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, मौत

By

Published : Feb 13, 2021, 9:52 PM IST

यूपी के कन्नौज में साली से विवाद के बाद एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

युवक ने खाया जहरीला पदार्थ
युवक ने खाया जहरीला पदार्थ

कन्नौज:जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के युसूफपुर भगवानपुर मोहल्ले में साली से विवाद के बाद युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया. गंभीर हालत में युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने पत्नी और साली पर प्लॉट के रुपये हड़पने और परेशान करने का आरोप लगाया है. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर कहा-सुनी भी हुई.सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने के बाद शव समेत दोनों पक्षों को जिला मुख्यालय भेज दिया.

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, ठठिया थाना क्षेत्र के खरगपुर गांव के मूल निवासी विकास राठौर पुत्र रामकृष्ण राठौर पिछले दो साल से अपनी पत्नी प्राची के साथ कन्नौज शहर के युसूफपुर भगवानपुर मोहल्ले में एक किराए के मकान में रहता था. युवक भेलपूरी की ठेली लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिन पहले उसकी साली प्रियंका उसके घर में रहने आई थी. शनिवार को किसी बात को लेकर विकास और उसकी साली प्रियंका के बीच विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर विकास ने साली की पिटाई कर दी. बहन को पीटता देख प्राची ने पति विकास की पिटाई कर दी. कुछ देर बाद मामला शांत होने पर विकास भेलपूरी के लिए दालमोठ खरीदने बाजार गया. जहां युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जिससे वह बेहोश होकर सड़क पर गिर गया. जानकारी मिलते ही परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने राजकीय मेडिकल काॅलेज तिर्वा रेफर कर दिया. इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर वापस कन्नौज भेज दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्लॉट के रुपये के लिए परेशान करती थी पत्नी-साली
मृतक के चाचा कैलाश राठौर ने आरोप लगाया है कि उसका भतीजा विकास प्लॉट खरीदने की तैयारी कर रहा था. जिसका उसकी पत्नी और साली विरोध कर रही थी. प्लॉट के रुपये हड़पने के लिए ही सुबह से ही उन दोनों ने हंगामा शुरू कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details