उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गृह कलेश से परेशान युवक ने की आत्महत्या

By

Published : May 21, 2021, 2:28 PM IST

कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में गृह क्लेश से तंग आकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

युवक ने की आत्महत्या
युवक ने की आत्महत्या

कन्नौज: छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के लड़ैतापुर गांव में गृह कलेश से परेशान युवक ने पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. शव को पेड़ से लटकता देख गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने पुलिस और परिजनों को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के लड़ैतापुर गांव निवासी रामू दुबे (40) पुत्र शंकरलाल दुबे खेती कर परिवार का पेट पालता था. उसका पत्नी स्नेहलता के साथ आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. इससे वह परेशान चल रहा था. इसी से तंग आकर शुक्रवार को युवक ने गांव के बाहर आम के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. खेतों पर गए ग्रामीणों ने शव को पेड़ से टंगा देख पुलिस और परिजनों को घटना की जानकारी दी. शव को देख परिजनों में चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें-चिपको आंदोलन के प्रणेता और मशहूर पर्यावरणविद सुंदरलाल बहुगुणा का निधन

पत्नी के साथ होता रहता था विवाद

परिजनों ने बताया कि रामू का पत्नी स्नेहलता के साथ आए दिन विवाद होता रहता था. जिसके चलते वह परेशान चल रहा था. परिजनों ने बताया कि रामू घर से खेत पर शौच जाने की बात कहकर निकला था. मृतक के तीन बच्चे हैं. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details