उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मानसिक रुप से विक्षिप्त युवक ने की आत्महत्या

By

Published : Jan 30, 2021, 4:02 PM IST

कन्नौज में मानसिक बीमारी से जूझ रहे एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मानसिक विक्षिप्त युवक ने लगाई फांसी.
मानसिक विक्षिप्त युवक ने लगाई फांसी.

कन्नौजः छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के भोजपुर गांव में मानसिक बीमारी से जूझ रहे युवक ने फांसी लगा ली. युवक को फंदे पर लटकता देख परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के भोजपुर गांव निवासी अनुराग काफी समय से मानसिक बीमारी से पीड़ित चल रहा था. बीमारी के चलते वह परेशान रहता था. शनिवार को अनुराग ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजन जब कमरे में गए तो युवक को फंदे पर लटकता देख चीख पुकार मच गई. परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से युवक को फंदे से नीचे उतारा. परिजन आनन-फानन में युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृतक घोषित कर दिया.

मानसिक बीमारी से पीड़ित था युवक
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने बताया कि अनुराग काफी समय से मानसिक बीमारी से पीड़ित चल रहा था. इलाज कराने के बावजूद आराम न मिलने से परेशान रहता था. इसके चलते फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details