उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक को छुड़ाने गई महिलाओं ने थाने के बाहर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जानें फिर पुलिस ने क्या किया..

By

Published : Nov 13, 2021, 5:32 PM IST

कन्नौज में चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को छुड़ाने गई महिलाओं व परिजनों ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया. बाद में पुलिस ने हंगामा कर रही महिलाओं को गेट से हटा दिया.

प्रदर्शन करते परिजन
प्रदर्शन करते परिजन

कन्नौज: चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को छुड़ाने गईं महिलाओं व परिजनों ने छिबरामऊ कोतवाली के बाहर हाईवोल्टेज ड्रामा किया. करीब एक घंटे तक जमकर हंगामा किया. महिलाओं ने पुलिस पर फर्जी आरोप लगाकर युवक को फंसाने का आरोप लगाया. साथ ही महिलाओं ने टप्पेबाजी की घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को 50 हजार रुपये लेकर छोड़ने का भी आरोप लगाया.

पुलिस ने हंगामा कर रही महिलाओं को जबरन गेट से हटा दिया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने झूठे मामले में जेल भेजा है. वहीं पुलिस किसी भी आरोपी को न छोड़ने की बात कह रही है.

प्रदर्शन करते परिजन


इसे भी पढ़ेःकन्नौज में दबंगों से परेशान परिवार ने मकान बेचने को लगाए पोस्टर

गौरतलब है कि दो दिन पहले छिबरामऊ बाजार में एक युवती के साथ कुछ युवकों ने टप्पेबाजी की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने इसके आरोप में मोहनगला निवासी शिवम, सुधीर व उसके रिश्तेदार इटावा जनपद निवासी गोविंद को हिरासत में ले लिया.

शनिवार को गोविंद के परिजनों ने छिबरामऊ कोतवाली के बाहर फर्जी आरोप लगाकर फंसाने का आरोप लगाया व हंगामा किया. परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने गोविंद को नशीले पदार्थ के मामले में फंसाकर जेल भेज दिया है जबकि वह रिश्तेदारी घूमने आया था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

आरोप लगाया कि पुलिस ने टप्पेबाजी के मुख्य आरोपी को पुलिस ने 50 हजार रुपये लेकर छोड़ दिया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने महिलाओं को जबरन मौके से हटा दिया. वहीं, पुलिस का कहना है कि तीनों युवकों को चोरी के आरोप में हिरासत में लिया गया है. किसी को भी नहीं छोड़ा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details