उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में बढ़ रहा है डेंगू का प्रकोप, बुजुर्ग महिला की मौत

By

Published : Nov 28, 2020, 8:34 AM IST

इत्रनगरी में डेंगू लगातार पैर पसार रहा है. रोजाना डेंगू के नए मरीज सामने आ रहे हैं. डेंगू की चपेट में आने से अब तक करीब 12 से ज्यादा लोग अपनी जान गवां चुके हैं. डेंगू से हो रही मौतों से लोगों में दहशत है.

कन्नौज में बढ़ रहा है डेंगू का प्रकोप
कन्नौज में बढ़ रहा है डेंगू का प्रकोप

कन्नौजःजिले में डेंगू का प्रकोप कम होता नहीं दिख रहा है. डेंगू से मौतों का सिलसिला जारी है. सौरिख थाना क्षेत्र के संजय नगर मोहल्ला निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला डेंगू से पीड़ित थी. कानपुर में निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

बता दें कि इत्रनगरी में डेंगू लगातार पैर पसार रहा है. रोजाना डेंगू के नए मरीज सामने आ रहे है. डेंगू की चपेट में आने से अब तक करीब 12 से ज्यादा लोग अपनी जान गवां चुके हैं. डेंगू से हो रही मौतों से लोगों में दहशत है. सौरिख थाना क्षेत्र के संजय नगर निवासी विमला देवी (75) बीते 21 नवम्बर से बुखार से पीड़ित चल रही थी. आराम न मिलने पर परिजनों ने डेंगू की जांच कराई. जांच में डेंगू की पुष्टि हुई थी, साथ ही उनकी प्लटलेट्स काफी कम निकली थी.

कानपुर के निजी अस्पताल में भर्ती थी महिला

इलाज में आराम न मिलने पर परिजनों ने बीते एक सप्ताह पहले कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. यहां पर भी जांच में डेंगू की बात सामने आई थी. बीते शुक्रवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. शव गांव आते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details