उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तालाब में उतराता मिला दो दिन से लापता महिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Sep 8, 2022, 10:28 PM IST

कन्नौज में 2 दिन से लापता महिला का शव तालाब में उतराता मिला. मृतक महिला का उसके पति से दो दिन पहले विवाद हुआ था.

तालाब में उतराता मिला दो दिन से लापता महिला शव
तालाब में उतराता मिला दो दिन से लापता महिला शव

कन्नौज: तालग्राम थाना क्षेत्र के मोतीपुरवा गांव में 2 दिन से लापता महिला का शव तालाब में उतराता मिला. शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतक महिला का उसके पति से विवाद हुआ था. विवाद के बाद महिला घर से चली गई थी, इसके बाद उसके पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वहीं, दूसरी तरफ मृतक महिला के भाइयों ने हत्या करके शव को फेंकने का आरोप लगाया है.

बता दें कि तालग्राम थाना क्षेत्र के सिरसा गांव निवासी सुधा देवी (35) की शादी 2009 में मोतीपुरवा गांव के रहने वाले राजपाल के साथ हुई थी. बीते सोमवार की रात पति से विवाद होने के बाद वह बिना बताए घर से चली गई थी. काफी खोजबीन के बाद भी जब पत्नी का पता नहीं चला, तो पति ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस राजपाल की शिकायत पर उसकी पत्नी की तलाश कर रही थी. इसी बीच बुधवार को महिला का शव उसके घर से करीब 150 मीटर दूर एक तालाब में उतराता मिला. शव को तालाब में देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और अन्य लोगों की दी.

घटना के बाद मृतका के भाई अनूप व विजय ने हत्या करके शव को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है. मृतिक महिला के भाइयों ने इस संबंध में पुलिस को लिखित तहरीर दी है. थाना प्रभारी जितेंद्र ने बताया कि पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढ़ें- ट्रेन में सीट के नीचे 3 दिन की बच्ची को छोड़ा, सफाई कर्मचारी को बिलखती हुई मिली

ABOUT THE AUTHOR

...view details