उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: शराबी पति ने पत्नी को पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

By

Published : May 27, 2020, 9:15 PM IST

कन्नौज में शराबी पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर घायल कर दिया. महिला को कानपुर रेफर कर दिया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

woman killed in kannauj
मृतका की सास ने अपने बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है

कन्नौज:जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव में एक पति ने शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट की. परिजनों ने महिला को पति के हाथों से बचाकर एम्बुलेंस की मदद से राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. हालत में सुधार न होने पर घायल महिला को कानपुर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

श्यामपुर गांव निवासी योगेन्द्र कुमार पुत्र रामप्रकाश का विवाह आठ वर्ष पहले सुनीता के साथ हुआ था. शराब के नशे में वह आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. मंगलवार देर शाम उसने शराब के नशे में पत्नी को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया. गंभीर हालत में महिला को परिजनों ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

इलाज के बाद महिला की हालत में सुधार न होने पर उसको कानपुर रेफर कर दिया गया. यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतका की सास रोशनी देवी ने बहू की हत्या के मामले में ठठिया थाने में अपने बेटे के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. ठठिया थानाध्यक्ष विजय बहादुर वर्मा ने बताया कि तहरीर के मुताबिक मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details