उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोचिंग पढ़कर घर जा रही छात्रा को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, मौत

By

Published : Sep 23, 2021, 11:48 AM IST

अनियंत्रित ट्रक ने छात्रा को रौंदा

कन्नौज जिले से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां कोचिंग पढ़कर घर जा रही साइकिल सवार छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. छिबरामऊ कोतवाली के सिकंदरपुर चौकी क्षेत्र के करमुल्लापुर चौराहा के पास का बताया जा रहा है.

कन्नौज: छिबरामऊ कोतवाली के सिकंदरपुर चौकी क्षेत्र के करमुल्लापुर चौराहा के पास कोचिंग पढ़कर घर जा रही साइकिल सवार छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला. मामले की सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव को देख कर परिवार में चीख पुकार मच गई. परिजनों ने कार्रवाई की मांग करते हुए जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया. इससे एनएच-91 पर लंबा जाम लग गया. पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


जानकारी के अनुसार छिबरामऊ कोतवाली के सिकंदरपुर चौकी क्षेत्र के बलीदासपुर गांव निवासी बृजेश की 24 वर्षीय पुत्री रागनी बीए पास करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. गुरूवार को वह सिकंदरपुर कस्बा स्थित अकादमी मे कोचिंग पढ़ने गई थी. कोचिंग पढ़ने के बाद रागनी साइकिल से वापस अपने घर जा रही थी. जैसे ही वह करमुल्लापुर चौराहा के पास पहुंची, तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उसको रौंद दिया. हादसे में रागनी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग रहा था. लेकिन स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर ट्रक को पकड़ लिया. लेकिन चालक ट्रक छोड़कर मौके से भागने में सफल रहा.

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री आवास में धांधली की शिकायत पर बुजुर्ग को पीटा, वीडियो वायरल

घटना के बाद लोगों की मौके पर भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने परिजन और पुलिस को मामले की सूचना दी. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने कार्रवाई की मांग करते हुए जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया. इससे यातायात बाधित होने पर एनएच-91 पर लंबा जाम लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरने के बाद जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चौकी पर खड़ा करवा दिया. बाद में पुलिस ने यातायात को शुरू कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details