उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में सड़क हादसों में दो की मौत

By

Published : Dec 22, 2022, 3:00 PM IST

कन्नौज में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोग की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए.

Etv bharat
कन्नौज में अलग-अलग सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल

कन्नौज: जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

मैनपुरी जनपद के किशनी थाना क्षेत्र के कुतुबपुर गांव निवासी राज शेखर (24) पुत्र मुंशीलाल सौरिख थाना क्षेत्र के कुष्का नगरिया गांव अपनी मौसी के घर घूमने आया था. बीते बुधवार की रात वह बाइक से घर जा रहा था. जैसे ही वह सकरावा रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचा, तभी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक की 29 नवम्बर 2022 को शादी हुई थी.

वहीं दूसरा हादसा छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के एनएच-91 पर पश्चिमी बाईपास पर हुआ. मेदेपुर निवासी लक्ष्मण का 19 वर्षीय पुत्र ऋषि गांव के ही रहने वाले राजेश, राजन व आकाश के साथ मजदूरी कर देर रात लौट रहा था. वे एनएच-91 पर पश्चिमी बाईपास पर अन्य साथियों का इंतजार कर रहे थे तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने रौंद दिया. हादसे में ऋषि की दर्दनाक मौत हो गई जबकि राजन और आकाश गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सौ शैय्या अस्पताल भेजा. गुरुवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details