उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वैन को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, बच्चों समेत 11 घायल

By

Published : Apr 1, 2023, 7:39 PM IST

कन्नौज में श्रद्धालुओं गंगा घाट पर ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ओवरटेक कर रही वैन को बचाने के चक्कर में पलट गई. जिसमें 11 लोग घायल हो गए. पुलिस घायलों को अस्पताल भेजकर मामले की जांच कर रही है.

कन्नौज में सड़क हादसा
कन्नौज में सड़क हादसा

कन्नौज:सदर कोतवाली क्षेत्र के तिर्वा-कन्नौज मार्ग पर स्थित शरीफापुर गांव के सामने श्रद्धालुओं को लेकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा ओवरटेक कर रही वैन का बचाने के प्रयास में हुआ. हादसे में बच्चों समेत करीब 11 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के फतेहपुर रामपुर मझिला गांव में भागवत कथा का आयोजन किया गया था. शनिवार को कथा का समापन होने के बाद ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर महादेवी गंगा घाट पर विसर्जन के लिए आ रहे थे. जैसे ही ट्रैक्टर सदर कोतवाली क्षेत्र के तिर्वा-कन्नौज मार्ग स्थित शरीफापुर गांव के सामने पहुंची. तभी एक वैन ने ओवर टेक करते समय ट्रैक्टर को कट मार दिया. वैन को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. इससे श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई. चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने आनन फानन में घायलों को ट्रॉली से बाहर निकाला.

हादसे में लज्जावती (50), सीता देवी (50), गुड़िया (23), मधुवाला (45), मंजू (38), रमा देवी (65), विमल (34), पीयूष (7), रवि (12), परी (6) व रजनी (60) घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. मोनू ने बताया कि गांव में भागवत कथा समापन के बाद गंगा जी विसर्जन के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा रहे थे. वह बाइक से ट्रैक्टर के पीछे आ रहा था. शरीफापुर गांव के सामने ट्रैक्टर पलट गया. वैन चालक ने कट मारते हुए ट्रैक्टर को ओवरटेक किया. वैन को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर पलट गया.


यह भी पढ़ें: मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details