उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज : पुलिस मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार, 29 जुलाई को व्यापारी के पुत्र को गोली मारकर की थी लूट

By

Published : Aug 8, 2021, 9:57 AM IST

Updated : Aug 8, 2021, 11:27 AM IST

कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लुटेरों ने 29 जुलाई की रात छिबरामऊ में व्यापारी के पुत्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में जुटी है.

कन्नौज में एनकाउंटर
कन्नौज में एनकाउंटर

कन्नौज : जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्ला गांव के पास जगंलों में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस की अपराधियों से मुठभेड़ हो गई. रविवार की सुबह 3 बजे हुई इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया दिया है. पकड़े गए लुटेरों ने 29 जुलाई की रात छिबरामऊ में व्यापारी के पुत्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर के जंगलों में कुछ बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस रविवार की तड़के तीन बजे बदमाशों को पकड़ने के लिए गई थी. पुलिस को आता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने जबाबी फायरिंग करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कन्नौज में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

पकड़े गए बदमाश कई जिलों में लूट और डकैती की घटना को अंजाम दे चुके है. पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध असलाह और कार बरामद की है. बता दें कि छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र सिंकदरपुर कस्बा में बीते 29 जुलाई की रात व्यापारी अखिलेश मिश्रा के घर धावा बोलकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था. विरोध करने पर व्यापारी के बेटे को गोली मार दी थी. पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में जुटी है.

जंगल में कॉन्बिंग करते पुलिस कर्मी

एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर कस्बा में व्यापारी के घर में घुसकर बेटे को गोली मार दी गई थी. घटना का खुलासा कर लिया गया है. मुठभेड़ के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. हिस्ट्रीशीटर रविदास उर्फ करिया जिसका लंबा आपराधिक इतिहास है. उसके पैर में गोली लगी है. जबकि, उसके दो साथी अनिल राजपूत, इदरीश को भी गिरफ्तार किया गया है. बदमाशों के पास तीन तमंचा मय कारतूस के बरामद किए गए है. बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है.

इसे भी पढ़ें :युवकों के शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम, कार्रवाई की मांग

Last Updated :Aug 8, 2021, 11:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details