उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नहर में नहाने के दौरान तीन भाई डूबे, एक लापता, दो बरामद

By

Published : Jun 11, 2022, 10:42 PM IST

कन्नौज के मिर्जापुर गांव स्थित गंग नहर में स्नान करने गए तीन भाई डूब गए. ग्रामीणों की मदद से दो लोगों को बचा लिया गया. जबकि एक की तलाश जारी है.

तीन भाई डूबे
तीन भाई डूबे

कन्नौज:जनपद के सौरिख थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव स्थित गंग नहर में गर्मी से छुटकारा पाने के स्नान करने गए तीन भाई डूब गए. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दो भाईयों को सकुशल बाहर निकाल लिया. लेकिन एक भाई पानी में लापता हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर में सर्च अभियान चलाया. काफी खोजबीन के बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं लगा. अंधेरा होने की वजह से पुलिस ने सर्च अभियान रोक दिया. बताया जा रहा है कि तीनों भाई फेरी लगाने का काम करते है.

जानकारी के अनुसार कानपुर कन्नौज के बेकनगंज निवासी कैश, सैफ और सुहैल वर्तमान समय में इटावा जिले में रहते है. तीनों भाई आटो से आसपास के जनपदों में फेरी लगाकर परिवार का पेट पालते है. शनिवार को तीनों भाई जिले के सौरिख कस्बा में आटो से फेरी लगाने आए थे. गर्मी से निजात पाने के लिए तीनों भाई मिर्जापुर गांव स्थित गंग नहर में नहाने के लिए उतर गए. नहाने के दौरान तेज बहाव के चलते सैफ डूब गया. उसको बचाने के प्रयास में दोनों भाई भी डूब गए.

यह भी पढ़ें- लॉरेंस गैंग का गुर्गा बताकर सपा विधायक महबूब अली को दी जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

वहीं, चीख पुकार सुनकर तीनों को डूबता देख स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद कैश और सुहैल को सकुशल बाहर निकाल लिया. लेकिन सैफ पानी में डूब गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की खोजबीन कराई. देर शाम तक चले सर्च अभियान के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल सका. जबकि अंधेरा होने की वजह से पुलिस ने सर्च अभियान रोक दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details