उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में की थी युवक की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 9, 2021, 11:45 PM IST

कन्नौज जिले में ठठिया थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल में किया गया पत्थर भी बरामद कर लिया.

जमीनी विवाद में युवक की हत्या
जमीनी विवाद में युवक की हत्या

कन्नौज: ठठिया थाना क्षेत्र कडेरा पट्टी गांव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड किनारे गेहूं के खेत में मिले युवक के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. जमीनी रंजिश में गाली-गलौज करने पर देस्तों ने ही ईंट से कूंचकर हत्या की थी. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल में किया गया पत्थर भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह है पूरा मामला
ठठिया थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव निवासी अबहरन सिंह के 20 वर्षीय पुत्र सूरज का खून से लथपथ शव कडेरा पट्टी गांव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड स्थित गेहूं के खेत में पड़ा मिला था. मृतक के भाई विजय ने जमीनी रंजिश में हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के ही पवन, राहुल, ज्ञान सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा कर दिया है.

गाली देने पर की थी दोस्तों ने हत्या
पुलिस के मुताबित पवन, राहुल, ज्ञान सिंह ने जमीनी रंजिश में गालियां देने की वजह से सूरज की हत्या की साजिश रची. पुलिस के मुताबिक तीनों ने पहले सूरज के साथ दोस्ती बढ़ाई. उसके बाद हत्या से पहले उसको शराब पिलाई. अत्यधिक नशे में होने पर ईंट से कूंचकर हत्या कर दी और शव को गेहूं के खेत में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपियों को अल्लाहगंज चौराहे के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयोग हुई ईंट, खून से सनी शर्ट व बाइक बरामद कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details