उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शातिर चोरों ने बीज भंडार का तोड़ा ताला, 11 लाख रुपये का माल किया पार

By

Published : Mar 25, 2022, 2:13 PM IST

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात लुटेरों ने बीज भंडार का ताला तोड़कर करीब 11 लाख रुपये का माल पार कर दिया है. बदमाश बीज भंडार से खाद, बीज, दवाएं समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए है. शातिर चोरों ने घटना को अंजाम देते हुए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया.

etv bharat
शातिर चोरों ने बीज भंडार का तोड़ा ताला

कन्नौज:जनपद में चोरों के हौसले बढ़ते ही जा रहे है. छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात लुटेरों ने बीज भंडार का ताला तोड़कर करीब 11 लाख रुपये का माल पार कर दिया है. बदमाश बीज भंडार से खाद, बीज, दवाएं समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि शातिर चोरों ने घटना को अंजाम देते हुए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया.

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के नौला मोहिय गांव निवासी पीड़ित धर्मवीर की संदारी गांव के पास बीज भंडार की दुकान है. शुक्रवार को कुछ अज्ञात चोर दुकान का ताला तोड़कर करीब 11 लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गए. पीड़ित की दुकान का नाम सौम्या खाद एवं बीज भंडार है. बता दें कि इससे पहले भी दुकान में एक बार और चोरी हो चुकी है.

शातिर चोरों ने बीज भंडार का तोड़ा ताला

जालौन में अगवा कर युवक की हत्या,परिजनों का अंतिम संस्कार से इनकार

पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार को जब दुकान खोलने पहुंचा तो उसका ताला टूटा हुआ था. इसकी शिकायत धर्मवीर ने छिबरामऊ कोतवाली में की थी. वहीं, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि दुकान से करीब 11 लाख का सामान लेकर चोर फरार हो गए थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details