उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी से मिलने के लिए किशोरी ने परिजनों को दे दीं नींद की गोलियां, पुलिस जांच में खुलासा

By

Published : Jun 2, 2022, 11:04 AM IST

कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी ने अपने प्रेमी से मिलने के लिए परिजनों को नींद की गोलियां खाने में मिलाकर खिला दीं. इस बात का खुलासा पुलिस की जांच में हुआ. पुलिस परिजनों की तहरीर का इंतजार कर रही है.

नींद की गोलियां
नींद की गोलियां

कन्नौज:सदर कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी ने अपने फेसबुक प्रेमी से मिलने के लिए परिजनों को नींद की गोलियां खाने में मिलाकर खिला दीं. इसके बाद उसने प्रेमी को घर पर बुला लिया. उधर परिजनों की हालत मंगलवार देर रात बिगड़ गई. उनको बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया. इसका खुलासा पुलिस जांच में हुआ. पुलिस परिजनों की ओर से तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है.

दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक ही परिवार के दंपति व उनके दो बेटों की मंगलवार रात खाना खाने के बाद अचानक तबियत बिगड़ गई. चारों को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत हंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया. इस घटना में ग्रामीणों ने किशोरी पर परिजनों को जहर देने का आरोप लगाया. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. पुलिस की जांच में नया मोड़ सामने आया.

जांच में पता चला कि इटावा के रहने वाले एक युवक से किशोरी की फेसबुक से दोस्ती हुई. दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला बड़ा तो दोस्ती प्यार में बदल गई. प्रेमी से मिलने के लिए किशोरी ने माता-पिता व दोनों भाइयों के खाने में नींद की गोलियां मिला दीं. बताया जा रहा है कि रात को सभी ने खाना खाया. लेकिन, किशोरी ने खाना नहीं खाया. सभी लोगों के बेहोश होने पर किशोरी ने युवक को घर बुला लिया और बाद में वह लौट गया.

यह भी पढ़ें:आगरा में पुलिसकर्मी की बेटी की हत्या, सड़क किनारे फेंका अधजला शव

पुलिस ने किशोरी से पूछताछ की तो वह पहले अपने बयान बदलती रही. लेकिन, जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सच्चाई बताई. पुलिस परिजनों की ओर से तहरीर मिलने का इंजतार कर रही है. कोतवाली प्रभारी आलोक दुबे का कहना है कि जब किशोरी से पूछताछ की गई तो फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए परिजनों को नींद की गोलियां देने की बात कही. परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details