उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिवाइडर से टकराई बेकाबू कार, छुट्टी पर घर आए फौजी की मौत, ससुराल जाते समय हादसा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 2, 2023, 5:03 PM IST

कनौज में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident in kannauj) हो गया. हादसे में एक फौजी (kannauj soldier died) की मौत हो गई. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे शव को बाहर निकाला.

Etv Bharat
फौजी की सड़क हादसे में मौत

कन्नौज: जिले में शुक्रवार की देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार सवार फौजी की मौके पर ही मौत हो गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि कन्नौज जिले के विष्णुगण थाना के नादनपुर गांव निवासी अभिषेक चौहान उर्फ राहुल जम्मू के राजौरी इलाके में तैनात थे. वह घर छुट्टी पर आए थे. देर रात अभिषेक चौहान उर्फ राहुल अपनी ससुराल जा रहा था, तभी छिबरामऊ कोतवाली के अकबरपुर गांव के पास स्पीड ज्यादा होने से कार बेकाबू हो गई. कार डिवाइडर से जा टकराई. हादसा इतना भीषण था कि फौजी अभिषेक चौहान उर्फ राहुल की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़े-बाइक सवार युवकों पर पलटा ट्रक, दो की मौत, क्रेन से निकाले गए वाहन के नीचे दबे शव

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. कार में फंसे फौजी अभिषेक चौहान के शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. घटना की सूचना पुलिस ने मृतक फौजी अभिषेक चौहान के परिजनों को दी. अभिषेक की मौत की खबर से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हाल है. पुलिस ने फौजी अभिषेक चौहान उर्फ राहुल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़े-ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुसी बाइक, दो किसानों की मौत, एक की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details