उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छह माह पहले लापता हुई थी युवती, पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बरामद किया कंकाल

By

Published : Jul 30, 2022, 8:27 PM IST

Updated : Jul 30, 2022, 9:38 PM IST

कन्नौज जिले की तिर्वा कोतावाली क्षेत्र में छह महीने पहले लापता हुई युवती की पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर कंकाल बरामद किया है. कंकाल बरामद करने के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

etv bharat
तिर्वा कोतावाली क्षेत्र

कन्नौजः तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के रामपुर निवादा गांव की रहने वाली एक युवती करीब छह माह पहले लापता हो गई थी. सूत्रों के मुताबिक शनिवार को पुलिस ने ठठिया के रपरा के जंगल से युवती का कंकाल आरोपी की निशान देही पर बरामद कर लिया है. बता दें, कि युवती के पिता ने तीन लोगों पर पुत्री को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. फिलहाल कंकाल बरामद को लेकर पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र से रामपुर निवादा गांव के रहने वाले पीड़ित पिता ने 9 मई 2022 को पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था. आरोप लगाया था कि ठठिया थाना क्षेत्र जिंदापुर गांव निवासी रामवीर और उसकी बहन पूजा और मां गुड्डी उसकी 22 वर्षीय पुत्री को 28 जनवरी को बेहरिन गांव स्थित आईटीआई कॉलेज के पास से शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी थी. लेकिन लापरवाही के चलते पुलिस किसी भी आरोपी तक नहीं पहुंच सकी. इसके बाद पीड़ित पिता ने उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत करने की बात कही. वहीं, पुलिस ने शनिवार को आरोपी रामवीर के घर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ेंः पत्नी की हत्या के आरोप में पति और उसका साथी गिरफ्तार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सख्ती से पूछताछ करने में आरोपी टूट गया. आरोपी ने युवती की हत्या कर शव को दफनाने की बात कबूल कर ली. इसके बाद पुलिस आरोपी की निशानदेही पर शव की तलाश में जुट गई. पुलिस ने ठठिया थाना क्षेत्र के रपरा के जंगलों से युवती का कंकाल बरामद कर लिया है. हालांकि पुलिस अभी घटना क्रम को बताने से बच रही है. तिर्वा कोतवाली प्रभारी राम अवतार ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. घटना में अन्य कई आरोपी शामिल होने की आंशका है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर शव के अवशेष बरामद किए गया है. अवशेष को फॉरेसिंक के लिए भेजा गया है. उन्होंने बताया कि युवती के पिता ने शादी से इंकार कर दिया था. जिससे झुब्ध होकर युवक ने गला दबाकर हत्या कर दी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jul 30, 2022, 9:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details