उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंतर्राज्यीय चोर गैंग का पर्दाफॉस, 6 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार

By

Published : Sep 20, 2021, 7:38 PM IST

अंतर्राज्यीय चोर गैंग का पर्दाफॉस

कन्नौज जिले में पुलिस ने अंतर्राज्यीय चोर गैंग की 6 महिलाओं समेत 7 शातिरों को गिरफ्तार किया है. गिरोह के सभी शातिर मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं.

कन्नौज :पुलिस ने सोमवार को चोर गिरोह की 6 महिलाओं समेत 7 शातिरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोर गैंग के सदस्य अंतर्राज्यीय स्तर के अपराधी हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की घटनाओं में प्रयुक्त ताले की कई चाबियां बरामद की हैं. पकड़े गए शातिर मध्य प्रदेश के कड़िया गांव के रहने वाले हैं.

आरोपी ताला बंद घरों को निशाना बनाते थे. पुलिस ने बताया कि बीते दिनों जनपद में कई स्थानों पर चोरी की घटनाएं हुई थीं. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी. चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए एसपी प्रशांत वर्मा ने सदर कोतवाली पुलिस, स्वॉट टीम व सर्विलांस टीम को लगाया था.

आरोपियों की भनक लगने पर पुलिस ने सोमवार को सरायमीरा चौकी क्षेत्र के अंर्तगत गैस गोदाम के पास घेराबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया. इसी दौरान अंर्तराज्यीय चोर गिरोह के 7 सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने चोर गैंग की 6 महिलाएं धन्नोबाई, अर्चना, ललिता, सुनीता, गीता, भोली के साथ एक युवक रवींद्र को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए चोर गैंग के सदस्य ताला बंद घरों को निशाना बनाते थे. चोर इन घरों में डुप्लीकेट चाबी और ताला खोलने के औजारो के सहारे दाखिल होते थे. उसके बाद घरों में रखा कीमती समान व नकदी लेकर फरार हो जाते थे. पुलिस ने चोर गिरोह के पास से चाबिओं का गुच्छा,चाकू व ताला खोलने का अन्य सामान बरामद किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह मध्य प्रदेश के कड़िया गांव के रहने वाले है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया है.

इसे पढ़ें- रंगीन मिजाज सिपाही की संगीन करतूत, न्यूज ग्रुप में डाला पोर्न वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details