उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

kannauj में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला बुजुर्ग का शव, ट्रेन से गिरकर मौत की आशंका

By

Published : Feb 4, 2023, 3:27 PM IST

कन्नौज में रेलवे ट्रैक के किनारे बुजुर्ग का शव मिलने से हड़कंप मच गया. चलिए जानते हैं पूरी खबर के बारे में.

Etv bharat
रेलवे ट्रैक के किनारे बुजुर्ग का पड़ा मिला शव, ट्रेन से गिरकर मौत होने की जताई जा रही आशंका

कन्नौज: गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गोरी नवादा अमराई गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे बुजुर्ग (55) का शव पानी से भरे गढ्ढे में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को मृतक के पास से बड़ोदरा से कानपुर सेंट्रल तक की ट्रेन की टिकट मिली है. आशंका जताई जा रही है कि सफर के दौरान ट्रेन से गिरने की वजह से उसकी मौत हुई होगी. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी है.



शनिवार को गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के समधन के गोरी नवादा अमराई गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे पानी से भरे गढ्ढे में बुजुर्ग का शव पड़ा देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की.

मृतक की जेब से पुलिस को आधार कार्ड मिला है. मृतक की पहचान फतेहपुर के मंदा सराय गांव निवासी छोटेलाल (55 ) पुत्र महादेव सिंह के रूप में हुई है. साथ ही पुलिस को मृतक की जेब से बड़ोदरा से लेकर कानपुर सेंट्रल तक की ट्रेन की टिकट मिली है. आशंका जताई जा रही है कि सफर के दौरान झपकी आने की वजह से चलती ट्रेन से गिरने की वजह से बुजुर्ग की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दी.

ये भी पढ़ेंः Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि पर भगवान शिव को इन चीजों का लगाएं भोग, इनके बिना अधूरी है पूजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details