उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद सुब्रत पाठक बोले, शाइस्ता को माफिया बताने पर रो रहे अखिलेश यादव

By

Published : May 10, 2023, 5:45 PM IST

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को माफिया घोषित किए जाने पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एतराज जताया था. वहीं, सांसद सुब्रत पाठक ने पलटवार किया है.

सांसद सुब्रत पाठक
सांसद सुब्रत पाठक

सांसद सुब्रत पाठक

कन्नौजःमाफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को माफिया घोषित किए जाने पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एतराज जताया है. अखिलेश यादव के बयान पर सांसद सुब्रत पाठक ने पलटवार किया है. कहा कि शाइस्ता को माफिया बताने पर अखिलेश यादव रो रहे है. सपा माफियाओं को सरंक्षण देती है और आतंकवादियों को छोड़ने की वकालत करती है. सपा और बसपा में मुस्लिम वोट बैंक को लेकर कंपटीशन मचा हुआ है. अखिलेश यादव का यह बैचेनी में दिया गया बयान है.

क्या है पूरा मामला?
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शाइस्ता परवीन को माफिया घोषित किए जाने पर बयान देते हुए कहा था कि अब तो पुलिस महिलाओं को भी माफिया घोषित करने लगी है. किसी महिला को माफिया कैसे कहा जा सकता है. अखिलेश यादव के बयान पर बुधवार को सांसद सुब्रत पाठक ने पलटवार करते हुए हमला बोला है. उन्होंने कहा कि शाइस्ता परवीन को माफिया बताने पर अखिलेश यादव रो रहे है. इसका मुख्य कारण यही है कि यह तुष्टीकरण की नीति के हिसाब से काम करते है. वोट बैंक की राजनीति करते हैं. कहा कि यही कारण है कि माफियाओं को संरक्षण देेते हैं.

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि आतंकवादी को छोड़ने की वकालत करते हैं. यह कोई नया नहीं है, शाइस्ता को मायावती प्रयागराज से टिकट दे रही थी. अगर शाइस्ता पर मुकदमा न लगता और फरार न होती तो अब तक चुनाव लड़ रही होती. सपा और बसपा में मुस्लिम वोट बैंक को लेकर कंपटीशन मचा हुआ है. फिलहाल यूपी में यह वोट बीएसपी को जाता हुआ दिखाई पड़ रहा है. इसलिए अखिलेश यादव यह बैचेनी में दिया गया बयान है.

पढ़ेंः मुंडी पासी बोलीं, शाइस्ता परवीन से कोई लेना-देना नहीं, मेरे भाई को अतीक अहमद ने मरवाया था

ABOUT THE AUTHOR

...view details