उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kannauj News: सांसद सुब्रत पाठक बोले- सपा सरकार में कई बार सड़क पर फेंका गया आलू, जनता ने कर दिया सत्ता से बाहर

By

Published : Mar 12, 2023, 10:51 PM IST

कन्नौज में सांसद सुब्रत पाठक ने विभिन्न खेलों में विजयी प्रतिभागियों व टीमों को सम्मानित किया. इसी दौरान उन्होंने सपा सरकार पर जमकर हमला बोला. सांसद ने कहा कि सपा सरकार ने कभी किसानों के लिए कुछ नहीं किया. इसीलिए जनता ने सत्ता से बाहर कर दिया.

सांसद सुब्रत पाठक
सांसद सुब्रत पाठक

कन्नौज: आलू की बंपर पैदावार के बावजूद किसानों की लागत नहीं निकल पा रही है. ऐसे में आलू फसल किसानों के लिए घाटे का सौदा साबित हो रही है. आलू को लेकर विपक्ष उत्तर प्रदेश सरकार को लगातार घेरने में लगा हुआ है. प्रदेश में आलू को लेकर राजनीति शुरू हो गई. भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में कई बार आलू फेंका गया था. इसी के चलते उनको सत्ता से बाहर किया गया था. लेकिन, मुख्यमंत्री योगी ने इसका संज्ञान में लिया है. आलू की खरीद के लिए कई केंद्र भी घोषित कर दिए है.

विजयी प्रतिभागियों व टीमों को सम्मानित करते सांसद
क्या है पूरा मामला:रविवार को जीटी रोड स्थित एक निजी होटल में सांसद खेल प्रतिस्पर्धा सम्मान व पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें सांसद खेल प्रतिस्पर्धा के तहत हुए विभिन्न खेलों में विजयी प्रतिभागियों व टीमों को सांसद सुब्रत पाठक ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया. इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला. सांसद ने कहा कि ये तो सत्ता के बाहर ही इसीलिए किए गए थे. क्योंकि इनके समय में आलू बहुत फेंका गया था. पांच साल की समाजवादी पार्टी की सरकार में परेशान किसानों ने कई बार आलू सड़कों पर फेंका था.
विजयी प्रतिभागियों व टीमों को सम्मानित करते सांसद

लेकिन सपा ने क्या कभी इसको लेकर कोई चिंता की. इस समस्या को लेकर कभी कुछ नहीं किया. ऐसी है समाजवादी पार्टी, अब जनता ने इनको नकार दिया तो इस प्रकार की छोटी छोटी चीजों को लेकर आते हैं. लेकिन यह नहीं समझते है कि भारतीय जनता पार्टी इस समस्या पर ध्यान दे रही है. मुख्यमंत्री योगी ने इसको संज्ञान में लिया है. शीघ्र आलू की खरीद के लिए कई केंद्र घोषित कर दिए है.

आलू बेल्ट होने के बावजूद कन्नौज का नाम पहले चरण में क्रय केंद्र के लिए शामिल न किए जाने के सवाल पर कहा कि फर्रुखाबाद में खरीद भी खरीद केंद्र है. कन्नौज के छिबरामऊ में भी खरीद केंद्र है. मुझे लगता है कि कन्नौज में पर्याप्त व्यवस्था आलू के भंडारण की है. इसलिए जहां पर आलू भंडारण की व्यवस्था नहीं है वहां पर आलू की खरीद पहले की जाएगी मुझको ऐसा लगता है.


यह भी पढ़ें:आलू लोड कर रवाना हुई किसान एक्सप्रेस, अब आगरा का आलू खाएगा असम

ABOUT THE AUTHOR

...view details