उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला विवाहिता का शव

By

Published : Nov 18, 2021, 4:08 PM IST

जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के झाबर नगला गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मायके पक्ष ने पति व ससुराल के अन्य सदस्यों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. वहीं, घटना के बाद से ही ससुरालवाले फरार बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें -बाह में रहस्यमय ढंग से लापता हुआ व्यापारी, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका
इसे भी पढ़ें -बाह में रहस्यमय ढंग से लापता हुआ व्यापारी, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

कन्नौज:कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के झाबर नगला गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मायके पक्ष ने पति व ससुराल के अन्य सदस्यों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. वहीं, घटना के बाद से ही ससुरालवाले फरार बताए जा रहे हैं.

इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मायके पक्ष ने अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने की आशंका जताई है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला

तालग्राम थाना क्षेत्र के पिडारी खेड़ा ग्राम निवासी अतिबल ने अपनी पुत्री पप्पी की शादी नौ फरवरी, 2020 को छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के झाबर नगला गांव निवासी सुशील के साथ की थी. विवाहिता के पिता ने शादी में करीब छह लाख रुपये खर्च किए थे. शादी के बाद से ही पति व ससुरालवाले अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे. मांग पूरी न होने पर पति सुशील, सास सरला देवी प्रताड़ित करने लगे.

इसे भी पढ़ें -बाह में रहस्यमय ढंग से लापता हुआ व्यापारी, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

बीते बुधवार की देर शाम विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से हड़कंप मच गया. पति ने मृतका के परिजनों को फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना देने के बाद मौके से फरार हो गया. बेटी की मौत की खबर मिलते ही मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए.

मायके पक्ष ने दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने गुरुवार को शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के भाई संजीव ने बताया कि बहन की शादी का एक साल हुआ था. पति शराब पीने का आदी था.

शराब के नशे में पति रोजाना बहन के साथ मारपीट करता था. देर शाम फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचने पर ससुरालवाले शव को छोड़कर फरार हो गए. वहीं, आरोप है कि बड़े भाई को पुलिसवालों ने अंदर नहीं जाने दिया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details