उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरों ने पूर्व प्रधानाचार्य के मकान खंगाला, नगदी समेत तीन लाख के जेवरात किए पार

By

Published : Jun 29, 2022, 6:36 PM IST

कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में पूर्व प्रधानाचार्य मुन्नबाबू अग्निहोत्री के घर से चोरों ने नकदी और लाखों की जेवर पार कर दिए. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ETV BHARAT
चोरों ने पूर्व प्रधानाचार्य के मकान खंगाला

कन्नौजःजनपद के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात चोरों ने पूर्व प्रधानाचार्य के घर में जमकर उत्पात मचाया. चोरों ने मेनगेट का ताला तोड़कर बक्से में रखे नकदी और करीब तीन लाख रुपये के जेवरात चोरी करके फरार हो गए. सुबह जब परिजनों को चोरी की जानकारी हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर मोहल्ले में पूर्व प्रधानाचार्य मुन्नबाबू अग्निहोत्री परिवार के साथ रहते है. बीती मंगलवार की रात उनका पुत्र उमानाथ जानवरों के साथ के हाते में सोने के लिए चला गया. बाकी घर के लोग अंदर ही सो रहे थे. इसी दौरान चोर मेनगेट का ताला तोड़कर घर में घुस गए. इस दौरान कमरे में रखे बक्से से 90 हजार रुपये और लगभग तीन लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात उठा ले गए. जिसमें दो जंजीर, तीन अंगूठी, कुंडल, एक जोड़ी पायल व तोड़िया समेत अन्य सामान थे. बुधवार की सुबह मकान का ताला टूटा देख परिजनों के होश उड़ गए. पीड़ित ने आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी.

यह भी पढ़ेःअग्निपथ योजना में IAF को 1.83 लाख से अधिक मिले आवेदन

सूचना पर पुलिस और फॉरेसिंक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्यों को एकत्र किया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर परिजनों ने एक संदिग्ध व्यक्ति पर चोरी का आरोप लगाया है. जब पुलिस संदिग्ध को पकड़ने पहुंची तो वह मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पंकज कुमार ने बताया कि बड़े भाई के मकान को चोरों ने निशाना बना लिया. सीसीटीवी फुटेज में चोर रात 12:40 बजे आते दिख रहे हैं और दो बजे निकलते दिख रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की गिरफ्तारी करने में जुटी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details